Tuesday, May 14 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


4 मार्च को टाटानगर रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए रवाना होगी आस्था स्पेशल ट्रेन, सांसद दिखाएंगे हरी झंडी

4 मार्च को टाटानगर रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए रवाना होगी आस्था स्पेशल ट्रेन, सांसद दिखाएंगे हरी झंडी

मुजतबा हैदर रिजवी/ न्यूज11भारत


जमशेदपुर/डेस्क: टाटानगर रेलवे स्टेशन से एक और आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या के लिए रवाना होने वाली है. यह आस्था स्पेशल ट्रेन 4 मार्च को टाटानगर रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए खुलेगी. इस ट्रेन में 1454 श्रद्धालु अयोध्या जाएंगे. आस्था स्पेशल ट्रेन के संयोजक भाजपा नेता सुबोध झा ने आईआरसीटीसी के अधिकारियों से मिलकर 1454 लोगों का टिकट लिया. सुबोध झा ने बताया कि इससे पहले एक आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या गयी थी. यह दूसरी आस्था स्पेशल ट्रेन है.

 

उन्होंने कहा कि इस ट्रेन से कोल्हान के तीन जिलों के राम भक्त अयोध्या की तीर्थयात्रा करेंगे. 4 मार्च को सांसद विद्युत वरण महतो इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस हरी झंडी कार्यक्रम में सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा के अलावा केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की पत्नी मीरा मुंडा भी मौजूद रहेंगी.





 
अधिक खबरें
भाजपा ने जमशेदपुर लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों के लिए हाईटेक प्रचार रथ किया रवाना, सांसद बिद्युत महतो ने कहा- जमशेदपुर के दिल में हैं मोदी
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 10:18 PM

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतर चुकी है. इसके लिए अब पार्टी की ओर से प्रचार-प्रसार का काम शुरू कर दिया गया है. सोमवार को भाजपा ने जमशेदपुर लोकसभा के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए हाईटेक प्रचार रथ रवाना किया है.

मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए दें सीता को वोट: लक्ष्मी राजवाड़े
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 10:05 PM

मसलिया प्रखंड के पश्चिमी मंडल बसमत्ता के बसकीडीह पंचायत के मोहलीडीह गांव व ग्राम पंचायत रानीघाघर में छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी सीता सोरेन के समर्थन में पहुंची. झारखंड के दुमका में पहली बार चुनावी दौरा में पहुंची मंत्री का मोहलीडीह गांव में माला पहनाकर स्वागत किया गया. लक्ष्मी राजवाड़े ने यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दी व वोटरों से बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः भारत को विश्व गुरु बनाने वाले प्रधानमंत्री को चुनने के लिए सीता सोरेन को विजय बनाकर संसद में भेजने का काम करें.

लोकतंत्र का फर्ज निभाने कैंसर मरीज भी पंहुचा मतदान केंद्र
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 9:49 PM

कोलेबिरा के एसएस हाई स्कूल में बने मतदान केंद्र में 13 मई की सुबह एक कैंसर मरीज भी अपने बेड से उठकर पहुंचा और अपना मतदान देकर मताधिकार का प्रयोग किया. जिसे देख कर लोगों ने लोकतंत्र के प्रति उसके निष्ठा की सराहना भी की.

सिमडेगा विस में 66.06% और कोलेबिरा विस में 66.5% हुआ मतदान
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 9:39 PM

जिले में लोकसभा आम चुनाव 2024 के निमित्त चतुर्थ चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. सिमडेगा जिला के क्लोज ऑफ पोल रिपोर्ट में 71- कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के कुल 270 मतदान केंद्रों में 66.5% एवं 70- सिमडेगा विधानसभा क्षेत्र के कुल 301 मतदान केंद्र में 66.06% मतदान हुआ. वहीं दोनों विधानसभा क्षेत्र में कुल 66.6 प्रतिशत मतदान हुआ.

प्रदीप यादव ने गोड्डा से दाखिल किया नामांकन पर्चा, मंत्री बादल पत्रलेख भी रहे मौजूद
मई 13, 2024 | 13 May 2024 | 8:14 PM

गोड्डा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप यादव ने सोमवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ मंत्री बादल पत्रलेख सहित कई नेता मौजूद रहे. नामांकन के बाद मेला मैदान में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया. इससे पहले प्रदीप यादव साइकिल से अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे.