Tuesday, Jun 18 2024 | Time 04:18 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » रांची


रांची के बुंडू में जन्मदिन समारोह पर पहुंचा था व्यक्ति, छोटे साढ़ू ने गोली मारकर कर दी हत्या

रांची के बुंडू में जन्मदिन समारोह पर पहुंचा था व्यक्ति, छोटे साढ़ू ने गोली मारकर कर दी हत्या
अमित दत्ता / न्यूज11 भारत

रांची(बुंडू)/डेस्कः राजधानी रांची के बुंडू में बीती देर रात अर्जुन महतो नाम के व्यक्ति को उसके खुद के छोटे साढ़ू ने गोली मारकर कर दी. यह घटना जिला के राहे थाना क्षेत्र के लोहाहातु दुलमी की है बताया जा रहा है कि मृतक बीती रात अपने बड़े साढ़ू झरिया महतो के राहे स्थित लोहाहातु दुलमी में जन्मदिन के एक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. और देर रात होने की वजह से वे वहीं रूक गए. लेकिन इसी बीच छोटा साढ़ू समीर कोईरी बाउंड्री क्रॉस कर वहां पहुंचा और उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. मृतक अर्जुन पेशे से सब्जी कारोबारी था वह अपने परिवार के साथ ताऊ में सब्जी का कारोबार करता था.  

 


 

वहीं गोलीकांड और हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पूरी घटना को झरिया महतो की पत्नी ने अपनी आंखों के सामने होता हुआ देखा. घटना के बाद उन्होंने रांची स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि बुंडू निवासी मृतक अर्जुन महतो और पुरुलिया के कोड़ाडीह के रहने वाले उसके छोटे साढ़ू समीर महतो के बीच किसी बात को लेकर लंबे समय से बातचीत बंद थी. दोनों अक्सर एक दूसरे को मारपीट की धमकी दिया करते थे. लेकिन अर्जुन को यह नहीं पता था कि समीर महतो ऐसी कोई घटना को अंजाम दे सकता है. 

 

अर्जुन महतो को मालूम नहीं था कि वह जिस जन्मदिन समारोह में शामिल होने जा रहा है वह वहां से जीवित वापस लौटकर नहीं आएगा. बताया यह भी जा रहा है कि समीर महतो (छोटे साढ़ू) को जन्मदिन के लिए न्यौता नहीं दिया गया था ऐसे में वह मौके पर कैसे पहुंचा और दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद था और एक-दूसरे से बात बंद थी जिससे वह अर्जुन की हत्या करने के लिए पहुंच गया. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और आरोपी को तलाशने में जुटी है. 
अधिक खबरें
रिम्स में नहीं रुक रही वाहनों की चोरी, सवालों के घेरे में प्रबंधन व बरियातू पुलिस
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 6:23 PM

वाहन चोरों की मानवता पूरी तरह से मर चुकी है. झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स (RIMS) का परिसर वाहन चोरों का सबसे आसान चारागाह बन गया है. सूत्रों की माने तो रिम्स ट्रामा सेंटर से बीते 5 दिनों में 6 मोटर साइकिल चोरी हुई है. चोर तकलीफ में परेशान परिजनों को भी नहीं बख्श रहें हैं. भगवान भरोसे है रिम्स में भर्ती मरीज और परिजनों का वाहन.

रांचीः नहाने के दौरान तालाब में डूब गए 3 बच्चे, मौत
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 12:50 PM

राजधानी रांची में नहाने के दौरान तीन बच्चे तालाब में डूब गए. जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. यह पूरा मामला इटकी थाना क्षेत्र स्थित सेमरा गांव का है. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे नहाने गए थे.

बकरीद को लेकर रांची में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, मस्जिदों और ईदगाहों पर तैनात किए गए जवान
जून 17, 2024 | 17 Jun 2024 | 8:45 AM

बकरीद को लेकर राजधानी रांची के एकरा मस्जिद में ईद उल अजहा की नमाज अदा की जा रही है. पर्व को लेकर राजधानी रांची सहित राज्य के सभी हिस्सों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

लोकसभा चुनाव के बाद कई राज्यों में विधानसभा उपचुनाव, तैयारियों में जुटी राजनीतिक दल
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 5:03 PM

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करनेवाले विधायकों की सीट खाली होने के बाद कई राज्यों के विधानसभा के उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर राजनीतिक दलों ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी हैं. होनेवाला विधानसभा उपचुनाव राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों के लिये लिटमस टेस्ट साबित होगा.

रांची झील बचाओ अभियान समिति ने सत्याग्रह आंदोलन किया स्थगित
जून 16, 2024 | 16 Jun 2024 | 10:34 AM

रांची झील बचाओ अभियान समिति ने सत्याग्रह आंदोलन को स्थगित कर दिया है. राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश के आश्वासन के बाद आंदोलन को स्थगित किया गया. बता दें कि बड़ा तालाब में गंदगी और पानी की सड़न को लेकर आंदोलन की शुरुआत की गई थी.