Monday, May 20 2024 | Time 05:06 Hrs(IST)
 logo img
गैलरी


रघुवर दास का पहाड़ी मंदिर में मनाया गया जन्मदिन, देखें तस्वीरें..

रघुवर दास का पहाड़ी मंदिर में मनाया गया जन्मदिन, देखें तस्वीरें..
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. आज, (3 मई) को राजधानी रांची के पहाड़ी मंदिर में उनके समर्थकों के द्वारा केक काटकर जन्मदिन मनाया गया. जन्म दिवस के अवसर पर पहाड़ी बाबा के मंदिर में उनकी लंबी आयु और स्वस्थ रहें यह कामना के तहत पूजा अर्चना पुजारी माखन पंडित ने किया. इसके साथ ही पहाड़ी मंदिर प्रांगण में छोटे-छोटे बच्चों के बीच केक काटा. 

 


 

 

जरूरतमंदों के बीच फल और मिठाइयां विभिन्न जगहों पर वितरण किया. इसके साथ ही सलाम बस्ती में जाकर छोटे-छोटे बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूकता चलाया. एक नारा के साथ हम आधी रोटी खाएंगे स्कूल जरूर जाएंगे. बच्चों के बीच कॉफी पेंसिल एवं किताब का वितरण किया.

 


 

इस जन्मदिन मनाने के क्रम में उपस्थित शुभम कुमार जायसवाल तरुण कुमार जायसवाल अविनाश राय नाम बताओ संजीव पाठक शिवानंद करण सुमन यादव अंकित गुप्ता प्रकाश कुमार दिनेश कुमार अभिनव यादव प्रिंस कुमार विवेक कुमार सहित युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

 

अधिक खबरें
एक्टर Shreyas Talpade का चौंकाने वाला दावा, 'कोविड वैक्सीन लेने के बाद मुझे भी हुई थी बैचेनी महसूस'
मई 05, 2024 | 05 May 2024 | 10:20 AM

बॉलीवुड के जाने माने और टैलेंटेड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने एक चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा कि 14 दिसंबर 2023 को अचानक उन्हें बेचैनी महसूस हुई. जब उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया और जांच हुई तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है.

रघुवर दास का पहाड़ी मंदिर में मनाया गया जन्मदिन, देखें तस्वीरें..
मई 03, 2024 | 03 May 2024 | 1:29 AM

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.

'Sachin Tendulkar Foundation' कार्यक्रम में शामिल हुए सचिन और अंजली तेंदुलकर, देखें तस्वीरें..
अप्रैल 20, 2024 | 20 Apr 2024 | 8:52 AM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रांची पहुंचे. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में उनका स्वागत हुआ. सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन और युवा फाउंडेशन के संयुक्त कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे है.

बिहार के सुपौल में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन पुल का स्पेन गिरा, कई मजदूरों की दबने की खबर, 1 मौत
मार्च 22, 2024 | 22 Mar 2024 | 2:00 AM

बिहार के सुपौल जिले में बड़ा हादसा पेशया है. बता दें, बकोर में शुक्रवार (22 मार्च ) की सुबह पुल का गार्डर गिरने से कई लोगों की दबने की खबर है. जिस में से 1 व्यक्ति की

Summer Vacation: अगर आप भी गर्मी में कर रहे है घूमने का प्लान तो जरूर विजिट करें देश की ये बेस्ट जगहें
मार्च 18, 2024 | 18 Mar 2024 | 1:20 AM

हमारा भारत एक ऐसा देश है जहां हर मौसम में घूमने के लिए जगह बदल जाती है. अब लोगों को लगभग लगभग ठंड से राहत मिल गयी है. वहीं अब गर्मी का मौसम आने वाला ही है. ऐसे में लोग अभी से ही गर्मियों की छुट्टी में घूमने का प्लान बना लेते है. अगर आप भी घूमने का प्लान बना